Sunday, July 7, 2024

हरियाणा में पीएम मोदी बोले, ‘धाकड़’ सरकार से अब भारत के दुश्मन कांप रहे

अंबाला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को हरियाणा के अंबाला में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने पाकिस्तान का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए कहा कि भारत के दुश्मन अब कुछ भी करने की योजना बनाने से पहले ‘100 बार’ सोचते हैं, क्योंकि केंद्र में एक ‘धाकड़’ सरकार है।”

पीएम मोदी ने कहा, “हरियाणा का मतलब है हिम्मत और हौसला। चुनाव के चार चरणों में देश की जनता ने इंडिया गठबंधन को हरा दिया है। विपक्षी गठबंधन के पार्टी कार्यकर्ता निराश हैं।” हरियाणा की तरह ही मोदी ने 10 साल तक ‘धाकड़’ तरीके से सरकार चलाई है। आज जब आप अंबाला के आसमान में राफेल विमान देखते हैं, तो क्या आपको गर्व महसूस नहीं होता? मैं अगले पांच सालों के लिए आपका आशीर्वाद मांगने आया हूं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हरियाणा एक ऐसा राज्य है, जिसकी रगों में देशभक्ति है।” उन्होंने आगे कहा कि जब देश में मजबूत सरकार होती है, तो दुश्मन कुछ भी करने से पहले 100 बार सोचता है। हमारी मजबूत सरकार ने अनुच्छेद 370 की दीवार को गिरा दिया। कश्मीर अब विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। पीएम मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने 10 साल में न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर 7.5 लाख करोड़ रुपये की फसल खरीदी। पीएम मोदी ने 10 साल में एमएसपी पर 20 लाख करोड़ रुपये की फसल खरीदी, जो लगभग तीन गुना है।

उन्‍होंने कहा कि जो पाकिस्तान पिछले 70 सालों से भारत को परेशान कर रहा था। जिसके हाथ में बम था, वह अब भीख का कटोरा लेकर खड़ा है। जब देश में धाकड़ सरकार होती है तो दुश्मन कांप उठते हैं। पीएम मोदी की चुनावी रैली में अंबाला से बंतो कटारिया, कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल और करनाल से मनोहर लाल खट्टर सहित कई भाजपा उम्मीदवारों के अलावा मुख्यमंत्री नायब सैनी और वरिष्ठ कैबिनेट सहयोगी भी शामिल हुए। हरियाणा की 10 संसदीय सीटों के लिए मतदान छठे चरण में 25 मई को होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय