Sunday, May 19, 2024

जयपुर में तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े ट्रेलर में जा घुसी, हादसे में चार लोगों की मौत,तीन घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। जयपुर ग्रामीण जिले के चंदवाजी थाना इलाके में सोमवार सुबह दिल्ली-अजमेर बाइपास हाईवे पर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर सड़क पर खड़े ट्रेलर में जा घुसी। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को स्थानीय अस्पताल निम्स में भर्ती करवाया। वहीं क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त कार को साइड में हटवाया और साथ ही परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों की मौजूदगी में शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उनके सुपुर्द किया गया।

चंदवाजी थानाधिकरी सुगन सिंह राठौड़ ने बताया कि दिल्ली-अजमेर हाईवे पर सेवड माता मंदिर के पास एक ट्रेलर खराब होने के कारण तीसरी लेन में रोड की साइड खड़ा था। इस दौरान हाईवे पर अजमेर-जयपुर से शाहपुरा की तरफ आ रही ईको कार खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। कार की टक्कर ट्रेलर के पिछले हिस्से से हुई और इस हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस हादसे में पवन बुनकर (23) पुत्र बाबूलाल, सजना देवी (50) पत्नी लीला राम बुनकर निवासी बुनकर मोहल्ला शाहपुरा, मोनिका (45) पत्नी बीरबल और कपूरी देवी (80) पत्नी फूलचंद निवासी जोल्डी की ढाणी नीमकाथाना सीकर की मौत हो गई। वहीं सुनील बुनकर (24) व पवन बुनकर (20) पुत्र शंकर लाल निवासी बुनकर मोहल्ला शाहपुरा और बीरबल बुनकर (45) पुत्र फूलचंद निवासी जोल्डी की ढाणी नीमकाथाना सीकर घायल हो गए। सभी आपस में रिश्तेदार हैं। कार में सवार होकर सभी बुटाटी धाम दर्शन करने गए थे। सोमवार सुबह घर लौटते समय सेवड़ माता मंदिर के पास उनकी कार हाईवे पर खड़े ट्रेलर से टकरा गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय