Saturday, May 18, 2024

जयपुर में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने खुद का गला काटा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जयपुर। हरमाड़ा थाना इलाके में सोमवार को प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी ने धारदार हथियार से प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी। जिसके बाद प्रेमी ने खुद का गला काट लिया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में भिजवाया। वहीं प्रेमी युवक का अस्पताल में इलाज जारी है।

थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि थाना इलाके में स्थित लोहा मंडी के पास एक खाली जगह पर युवक और युवती खून से लथपथ पड़े मिले थे। इस पर दोनों को सवाई मानसिंह अस्पताल भिजवाया गया । जहां 23 वर्षीय युवती ज्योति ने दम तोड़ दिया और वहीं वर्षीय 26 किशन का उपचार जारी है। पुलिस की प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि दोनों के बीच काफी लम्बे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन शादी की बात को लेकर दोनों के परिवार वाले राजी नहीं थे। जिसके चलते किशन ने पहले ज्योति का धारदार हथियार से गला रेता और फिर खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थानाधिकारी ने बताया कि सुनसान जगह पर हरियाणा नम्बर की कार का गेट खुला देख स्थानीय लोग पहुंचे। जिसके बाद दोनों को लहूलुहान हालत में जमीन पर पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया और घटना की जानकारी दोनों के परिजनों को दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय