Sunday, April 28, 2024

कानपुर में एयरफोर्स सार्जेंट ने डॉक्टर दोस्त को उतारा मौत के घाट,शराब पिलाई, फिर रॉड से किए वार, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

कानपुर। कानपुर में एयरफोर्स सार्जेंट ने डॉक्टर दोस्त की हत्या कर दी। वारदात से पहले शराब पिलाई। फिर कार में घुमाया। जब डॉक्टर नशे में धुत हो गया, तो महाराजपुर के सुनसान इलाके में रॉड मारकर उसकी हत्या कर दी। मंगलवार देर शाम पुलिस ने आरोपी एयरफोर्स सार्जेंट को गिरफ्तार कर लिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि 14 मार्च यानी सोमवार को उन्नाव के सिविल लाइन्स में रहने वाले डॉ. गौरव सिंह अपनी पत्नी प्रियंका को छोड़ने के लिए ससुराल आए थे। वह शाम करीब 5.30 बजे वहां से उन्नाव के लिए निकले, लेकिन घर नहीं पहुंचे। रात 10 बजे उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया। डॉक्टर की पत्नी प्रियंका ने चकेरी थाने में पति की गुमशुदगी की तहरीर दी। इसमें उन्होंने बताया, “सोमवार को मेरे पति मुझे मायके छोड़ने आए थे। इसके बाद शाम को कानपुर एयरफोर्स में तैनात बचपन के दोस्त मुदित के पास गए थे, लेकिन इसके बाद घर नहीं पहुंचे।”

पत्नी प्रियंका से तहरीर मिलने के बाद चकेरी पुलिस ने सबसे पहले एयरफोर्स सार्जेंट मुदित को उठाया। उससे पूछताछ की। 30 मिनट के बयानों में मुदित लगातार मंगलवार शाम की अपनी लोकेशन और टाइमिंग बदलता रहा। वह कुछ भी एग्जेक्ट नहीं बता पा रहा था। इसके चलते पुलिस को उस पर शक गहरा गया। थाने में सख्ती से पूछताछ के बाद मुदित टूट गया और उसने सच कबूल कर लिया।

 

ACP अमरनाथ ने बताया कि मुदित ने हत्या की बात कबूल कर ली। वजह पूछने पर उसने बताया कि डॉक्टर की पत्नी से उसके संबंध थे। इसकी जानकारी 2 दिन पहले ही डॉ. गौरव को लग गई थी। मुझे ऐसा लगा कि डॉ. गौरव मेरी हत्या कर देगा। इसके चलते मैंने मर्डर प्लान किया। सोमवार रात को उसको मिलने के बहाने बुलाया।

 

पहले उसको शराब पिलाई और फिर कार से घूमने के बहाने महाराजपुर में टाटा मोटर्स के पास हाईवे किनारे सुनसान जगह पर लेकर पहुंचा। सन्नाटे में कार में रखी लोहे की रॉड से गौरव पर कई वार किए। जब वह मर गया, तो उसके शव को झाड़ियों में फेंक दिया। फिर मैं वापस लौट आया।”

ACP अमरनाथ ने बताया, ”मुदित की निशानदेही पर मंगलवार देर रात शव बरामद कर लिया। मृतक के सिर से लेकर शरीर तक कई चोट के निशान मिले हैं। आशंका यह भी है कि उसे भी गोली भी मारी गई है। हालांकि, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा। बुधवार को मुदित को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

चकेरी थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बताया कि संदेह के चलते डॉक्टर की पत्नी प्रियंका को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसकी भूमिका भी पूरे मर्डर केस में संदिग्ध है। पत्नी का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है। जांच पूरी होने के बाद ही पत्नी को छोड़ा जाएगा। अगर उसके खिलाफ साक्ष्य मिले तो पत्नी के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज करके उसे जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय