Wednesday, June 26, 2024

कानपुर में शहीद जवान का शव गांव न आने पर नाराज हुए ग्रामीण, जीटी रोड को किया जाम

कानपुर। आतंकी हमले में शहीद हुए कानपुर के लाल करन सिंह यादव का पार्थिव शरीर चार दिन बाद भी गांव नहीं पहुंचा। उधर सैन्य अधिकारी परिजनों को ऊधमपुर ले गये हैं। अपने लाल का अंतिम संस्कार गांव में ही करने की मांग कर ग्रामीणों ने रविवार को जीटी रोड़ जामकर किया। एडीसीपी आकाश पटेल ने कहा कि सैन्य अधिकारियों से वार्ता हुई है और ग्रामीणों की बात उनके सामने रख दी गई है।

राजौरी क्षेत्र में सर्च आपरेशन के दौरात आतंकी हमले में शहीद हुए चौबेपुर क्षेत्र के भाऊपुर गांव निवासी करन सिंह यादव का पार्थिव शरीर चौथे दिन भी गांव न आने से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने रविवार को जीटी रोड पर जाम लगा दिया। लोहिया फैक्ट्री के सामने हाईवे पर लगे जाम की सूचना पर थाना पुलिस के अलावा शिवराजपुर, बिल्हौर, ककवन व बिठूर थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लगातार बवाल बढ़ने की आशंका से एडीसीपी आकाश पटेल व सैन्य अधिकारी भी थोड़ी ही देर में मौके पर पहुंच गए। जहां शहीद के परिजन व ग्रामीण शव को गांव लाये जाने की जिद पर अड़े थे। उच्च अधिकारियों द्वारा समझाये जाने पर ग्रामीणों ने जाम हटा लिया। एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि ग्रामीणों की मांग है कि शहीद के शव का अंतिम संस्कार गांव में हो। उनकी मांग सैन्य अधिकारियों तक पहुंचा दी गई है। फिलहाल शहीद के परिजनों को सैन्य अधिकारी ऊधमपुर ले गये हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय