Wednesday, July 24, 2024

खतौली में युवती के साथ रासलीला करने से रोकने पर युवक ने रेस्टोरेंट संचालक के साथ अभद्रता की

खतौली। चोरी और सीना ज़ोरी वाली कहावत को चरितार्थ करते हुए युवती के साथ रासलीला करने से रोकने पर आपा खोए युवक ने रेस्टोरेंट संचालक के साथ जमकर अभद्रता की। सूचना दिए जाने पर कोतवाली पुलिस को देख आरोपी युवक साथ लाई युवती को बाईक पर बैठाकर मौके से नो दो ग्यारह हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीछा करने पर आरोपी युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सका। जानकारी के अनुसार शुक्रवार प्रात बाईक सवार युवक अपने साथ एक युवती को लेकर शिव मूर्ति जानसठ रोड़ के नजदीक स्थित एक रेस्टोरेंट पर पहुंच गया। बताया गया युवक ने खाने पीने के सामान का ऑर्डर देकर साथ लाई युवती के संग खुल्लम खुल्ला रासलीला शुरू कर दी। बताया गया रेस्टोरेंट संचालक के विरोध करने से आपा खोए युवक ने गाली-गलौज शुरू कर दी। आरोप है कि कहासुनी के दौरान युवक ने रेस्टोरेंट संचालक को देख लेने सहित कई प्रकार की धमकियां दी।

 

शोर शराबा सुनकर आस-पास के व्यापारियों के मौके पर आने के बावजूद युवक ने अपनी दबंगई जारी रखी। हंगामे के दौरान एक व्यापारी के सूचना देने पर कोतवाली पुलिस को मौके पर आता देख युवक आनन-फानन साथ लाई हुई युवती को बाईक पर बैठाकर मौके से फरार हो गया। बताया गया पीछा करने पर भी आरोपी युवक पुलिस के हाथ नहीं आ सका। बाद में पुलिस ने जानसठ और स्टेशन रोड पर ऐंटी रोमियों अभियान चलाकर अकारण घूमते मिले युवकों की जमकर क्लास लगाई। उल्लेखनीय है कि प्रेमी युगलों द्वारा खाने पीने की आड़ में रेस्टोरेंट और होटल में बैठकर मिनी ओयो का आनन्द लेने का प्रयास किया जाता है।

 

कुछ रेस्टोरेंट संचालको द्वारा अश्लीलता का विरोध करके प्रेमी युगलों को अपने यहां से चलता कर दिया जाता है, जिसका खामियाजा इन्हें दबंगई के रूप में झेलना पड़ता है, जबकि कुछ रेस्टोरेंट संचालक प्रेमी युगलों से कई सौ रुपए प्रति घंटा वसूले जाने के चलते अपनी आंखे बंद करके उन्हें अश्लीलता करने की मूक सहमती दे देते हैं। चर्चा है कि प्रति घंटा कई सौ रुपए खर्च किए जाने के चलते वसूली करने प्रेमी युगलों द्वारा ऐसे रेस्टोरेंट से मिनी ओयो जैसा आनंद लिया जाता है। चर्चा है कि प्रति घंटा की वसूली किए जाने वाले रेस्टोरेंटों के अधिकतर ग्राहक भी प्रेमी युगल ही होते हैं, जिन्हें एक दूसरे के सामने बेशर्मी किए जाने में कोई संकोच नहीं होता है। नागरिकों ने मिनी ओयो बने कुछ रेस्टोरेंटों को चिन्हित करके इनके विरुद्ध कार्यवाही किए जाने की मांग कोतवाली पुलिस से की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय