Saturday, July 13, 2024

मोरना में शादी का झांसा देकर सात वर्षों से युवती के साथ दुष्कर्म, कार्रवाई को भटक रही पीड़िता

मोरना। प्रेम सम्बंध बनाने के बाद युवती को शादी करने का आश्वासन देने के बाद युवक ने सात वर्षों तक पीडि़ता के साथ दुष्कर्म किया व गर्भपात भी कराया, जिसके उपरांत हैसियत के अनुसार दहेज की मांग पूरी ने कर पाने की बात कहकर युवक ने शादी से इनकार कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

प्रेम में छली गयी युवती ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार मुख्यमंत्री से लगाई है। भोपा थाना क्षेत्र के गाँव निवासी युवती ने बताया कि क्षेत्र के ही गाँव निवासी युवक का उसके घर आना जाना था, जिससे उसकी जान पहचान बन गयी। दोनों के बीच 2०16 से प्रेम सम्बंध बन गये। एक दिन युवक मुजफ़्फरनगर शॉपिंग कराने के बहाने उसे क्षेत्र के ही एक गाँव निवासी दोस्त के घर ले गया, जहां उसने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेहोशी की हालत में उसके साथ बलात्कार किया। उसे इस बात का एहसास हुआ, तो उसने युवक से विरोध जताया, जिस पर युवक ने कहा कि अब तो हम दोनों की शादी होने ही वाली है।

 

 

यह सब साधारण बात है। शादी का आश्वासन देकर आरोपी ने उसकी इच्छा के विरुद्ध कई बार बलात्कार भी किया व गर्भवती होने पर गर्भपात भी कराया, बीते माह जब युवती शादी करने को कहा, तो युवक ने अपनी फौजी की नौकरी की बात बताते हुए कहा कि तुम्हारे घर वाले उसके परिवार की हैसियत के बराबर इतना दान दहेज व खर्च नहीं कर सकते, इसलिये उसके घर वाले अब कहीं और उसकी शादी करेंगे। प्रेम में ठगी गयी युवती ने पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर मुख्यमंत्री से इंसाफ की गुहार लगाई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय