Sunday, May 19, 2024

महोबा में सड़क नहीं तो वोट नहीं, ग्रामीणों ने किया चुनाव बहिष्कार का ऐलान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

महोबा। जनपद के चरखारी तहसील क्षेत्र के गांव में सड़क की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने सड़क निर्माण न होने पर आंदोलन का ऐलान किया है । ग्रामीणों का कहना है कि लंबे सड़क निर्माण की मांग की जा रही है । बार-बार आश्वासन तो मिल रहा है लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हो सका है। सड़क व पुल की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का ऐलान किया है।

जनपद के चरखारी विकासखंड के गांव सलुआ में ग्रामीणों ने बैठक कर सड़क निर्माण का मुद्दा उठाया है । ग्रामीणों ने पुल और सड़क नहीं तो वोट नहीं की बात कही है। ग्रामीणों ने कहा कि अगर पुल और सड़क नहीं बने तो वह चुनाव का बहिष्कार करेंगे ।ग्रामीणों ने बताया कि बरसात के दिनों में सड़क न होने से यहां के लोगों को आवागमन में भारी परेशानी होती है । आपातकालीन स्थिति में अस्पताल तक पहुंचना भी मुश्किल होता है । कई बार अधिकारियों को सड़क निर्माण के लिए शिकायती पत्र दिया लेकिन आज तक सड़क नहीं बन पाई है ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

ग्रामीण मुन्ना , जयकरण, राम पाल, देवी गुप्ता, जगत सिंह और ब्रजेंद्र गौतम आदि ने बताया कि शिवहार बांध से चंद्रावल नदी पर ग्रामीण पीपा पुल के सहारे निकलते हैं और बरसात के दिनों में ग्रामीणों को 15 किलोमीटर का चक्कर लगाकर कमल खेड़ा से होते हुए जाना पड़ता है। आकृष्ट ग्रामीणों ने कहा कि चुनाव का समय आते ही नेता लोग यहां पहुंचकर झूठा आश्वासन देकर चले जाते हैं और फिर चुनाव के बाद यहां पर कभी लौटकर नहीं आते हैं ग्रामीणों की समस्या जस की तस बनी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय