Saturday, May 18, 2024

मीरापुर में उपजिलाधिकारी ने किया पैंठ बाजार व तालाब की जल निकासी भूमि का निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। नगर पंचायत मीरापुर में काफी समय से पडाव चौक में मंगलवार को पैंठ बाजार लगता आ रहा है। पैंठ बाजार मार्ग के दोनो ओर रहने वाले लोगों को इससे काफी परेशानी का सामना करना पड रहा था, जिसकी शिकायत मौहल्लेवासियों ने उच्चाधिकारियों से की थी। इसकी जांच करने के लिए शनिवार को उपजिलाधिकारी पहुंचे तथा जांच कर नगर पंचायत कर्मचारियों को निर्देश दिया कि पैंठ बाजार यहां से गांधी आश्रम से हटाकर गढी रसूलपुर जाने वाले चौडे मार्ग पर लगायी जाये।

नगर पंचायत मीरापुर के पड़ाव चौक में काफी समय से मंगलवार को पैंठ बाजार लगता आ रहा था। रास्ते में पैंठ बाजार लगने के कारण वहां रहने वाले लोगो व वहां से निकलने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड रहा था। जिसकी शिकायत मौहल्ला निवासी साकिब कुरैशी व बिन्नू चावडा द्वारा उच्चाधिकारियों से की गई थी। आरोप लगाया गया था कि इनके आवास व दुकान के सामने मंगलवार को फड लगाकर कुछ लोग अपना सामान बेचते हैं। जिस कारण उन्हे अपने घर से निकलने में काफी परेशानी झेलनी पडती है। कई बार दुकान लगाने वालो का विरोध करने पर गाली गलौज व मारपीट तक की नौबत आ चुकी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शनिवार को उपजिलाधिकारी सुबोध कुमार नगर पंचायत मीरापुर पहुंचे तथा नगर पंचायत कर्मचारियों व चेयरमैन जमील अहमद, अधिशासी अधिकारी दीपक कुमार को साथ लेकर शिकायत किये गये स्थान पर पहुंचे और जांच कर नगर पंचायत कर्मचारियों, चेयरमैन व अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि मंगलवार को पैंठ इस मार्ग व गांधी आश्रम से हटाकर ग्राम गढी रसूलपुर को जाने वाले चौड़े रास्ते पर लगायी जाये, वहीं जल निकासी की समस्या से जूझ रहे मौहल्ला जाटान निवासी लोगों की शिकायत पर उपजिलाधिकारी कच्चा पक्का तालाब पर पहुंचे व जल निकासी की समस्या के समाधान के लिए जंगल डिगढेरा में छूट की पड़ी हुई करीब ढाई बीघा जमीन का निरीक्षण कर अधिशासी अधिकारी को निर्देशित किया कि जल्द से जल्द समस्या के समाधान के लिए एक पाईप लाईन तालाब से छूट की पडी जमीन तक का नक्शा बनाकर उनके कार्यालय पर पहुंचायें, ताकि वह जल निकासी की समस्या से उच्चाधिकारियो को अवगत कराकर समस्या का समाधान करा सकें।

चेयरमैन जमील अहमद ने बताया कि शनिवार को दोनों समस्याओं के समाधान के लिए उपजिलाधिकारी सुबोध कुमार मौके पर पहुंचे थे और जल्द से जल्द समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय