Tuesday, May 28, 2024

खतौली में एमआरएफ सेंटर पर कूड़ा डालने का ग्रामीणों ने किया विरोध, जमकर हुआ हंगामा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नगर पालिका परिषद खतौली द्वारा गांव मुबारिकपुर तिंगाई स्थित एमआरएफ सेंटर पर कूड़ा डालने का ग्रामीणों ने विरोध करके जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने नगर पालिका के कूड़ा वाहनों को वापस भेज दिया। शनिवार को नगर पालिका के सफाईकर्मियों के एमआरएफ सेंटर पर कूड़ा वाहन लेकर पहुंचते ही मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया।

एमआरएफ सेंटर पर हंगामे की सूचना पाकर गांव पहुंची तहसीलदार श्रद्धा गुप्ता और पालिका ईओ राकेश कुमार जायसवाल और कोतवाल उमेश रोरियां के समझाने बुझाने का कोई असर ना लेकर ग्रामीण हंगामे पर उतारू रहे। ग्रामीणों का आरोप था कि पालिका द्वारा एमआरएफ सेंटर पर डाले जा रहे कूड़े से उठने वाली भयंकर बदबू ने उनका जीवन नारकीय बना दिया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एमआरएफ सेंटर के पास गंदगी का साम्राज्य रहने से ग्रामीणों में संक्रमित बीमारियां फैलने का अंदेशा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने एमआरएफ सेंटर को गांव से हटाने की मांग की। ईओ राकेश कुमार जायसवाल ने ग्रामीणों को अवगत कराया कि पालिका द्वारा एमआरएफ सेंटर के लिए नई जगह की तलाश की जा रही है। नई जगह मिलते ही एमआरएफ सेंटर को यहां से स्थानांतरित किया जायेगा। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीण शांत होकर वापस लोटे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय