Saturday, May 25, 2024

मोदी के रोड शो में कानपुर में उमड़ा जन सैलाब, गूंजे जय श्रीराम के नारे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर- लोकसभा चुनाव में कानपुर नगर और अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशियों के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को रोड शो किया।

गुमटी गुरुद्वारा से लेकर फजलगंज चौराहे के बीच करीब 1.8 किमी के रोड शो के दौरान श्री मोदी के प्रति अभूतपूर्व जनसमर्थन देखने को मिला। सड़क के दोनो ओर हजारों की संख्या में लोग श्री मोदी की एक झलक पाने के लिये रोड शो शुरु होने के घंटों पहले आकर खड़े हो गये थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

श्री मोदी ने रोड शो की शुरुआत करने से पहले गुरुद्वारे में माथा टेका और भाजपा की जीत का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद फूलों से सजे वाहन पर श्री मोदी सवार हुये। उनके वाहन पर सवार होते ही ढोल नगाड़े और डमरुओं की सुर लहरी फिजां में गूंजने लगी। भाजपा समर्थकों ने ‘इस बीच मोदी है तो मुमकिन है’ के गगनभेदी नारे लगाये।

व्यापक जनसमर्थन से अभिभूत श्री मोदी ने हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार किया और कमल के चिन्ह का आउटलेट लहरा कर भाजपा की जीत की अपील की। धीरे धीरे प्रधानमंत्री का काफिला गुमटी बाजार से संत नगर चौराहा होते हुये कालपी रोड में प्रवेश कर गया। प्रधानमंत्री के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, पूर्व सांसद सत्यदेव पचौरी के अलावा कानपुर नगर में में पार्टी प्रत्याशी रमेश अवस्थी और कानपुर देहात के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले भी मौजूद थे।

श्री मोदी के स्वागत के लिये कई टन फूलों से लदे तोरणद्वार बनाये गये थे। इस बीच भीड़ को संभालने के लिये सुरक्षाकर्मी मुस्तैद दिखे। इस दौरान शहर का यातायात अस्तव्यस्त रहा। रोड शो के समापन के बाद जरीब चौकी,रावतपुर,रामादेवी,पीएसी मोड,श्याम नगर,जवाहन नगर, पीरोड और जरीब चौकी समेत कई जगहों पर वाहनों के जाम से औद्योगिक नगरी परेशान रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय