Monday, May 20, 2024

छेड़खानी और पुलिस की कार्यप्रणाली से दुखी किशोरी ने कर ली थी आत्महत्या, 5 वां आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र में किशोरी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में पांचवें आरोपित प्रमोद को भी गुरुवार रात्रि में गिरफ्तार कर लिया गया। प्रमोद मुख्य आरोपित विकेश का पिता है, जबकि उसके चाचा बबलू को आज दोपहर कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

कुंदरकी थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित प्रमोद को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी से 8 मार्च को होली के दिन आरोपित विकेश ने छेड़खानी की थी और जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद पुलिस की कार्यप्रणाली से क्षुब्ध होकर रविवार को किशोरी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। खुदकुशी से पहले किशोरी ने दो पन्ने का सुसाइड नोट भी लिखा था। सुसाइड नोट के जरिए नाबालिग ने अपनी मौत का जिम्मेदार कुंदरकी पुलिस को ठहराया था।

एसएसपी ने हलका दारोगा सचिन मलिक को निलंबित कर दिया था । मामले में आरोपित विकेश व उसके साथी इमरत को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। मंगलवार को दो और आरोपित हरज्ञान सिंह व बबलू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इस प्रकरण में लापरवाही बरतने के आरोपित कुंदरकी थाना प्रभारी ललित कुमार को भी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था।

कुंदरकी थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि गुरुवार रात आरोपित प्रमोद को गिरफ्तार किया गया। उसे शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं मुरादाबाद परिक्षेत्र के डीआईजी शलभ माथुर ने घटना का संज्ञान लेते हुए जांच संभल एएसपी श्रीशचंद्र को दे रखी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय