Tuesday, March 5, 2024

मेरठ में आर्थिक तंगी से परेशान किसान ने फांसी लगा की आत्महत्या,बैंक का कर्ज़,पत्नी की लंबी बीमारी से था परेशान

मेरठ। मेरठ में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बहसूमा निवासी किसान ने आर्थिक तंगी के कारण मौत को गले लगा लिया। बताया गया कि किसान अपनी जमापूंजी पत्नी की बीमारी में लगा चुका था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ से सटे बहसूमा थानाक्षेत्र में आर्थिक तंगी से जूझ रहे समसपुर निवासी किसान अमरपाल (52) का शव जंगल में आम के पेड़ पर रस्सी से लटका मिला। अमरपाल शाम पांच बजे से लापता थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। अमरपाल काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे।

समसपुर गांव निवासी किसान अमरपाल काफी समय से आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। वह 10 बीघा जमीन पर खेती कर जैसे तैसे परिवार का खर्च चला रहे थे। शाम पांच बजे वह घर से निकले, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिवार वाले उनकी तलाश में जुटे थे।

अमरपाल का शव उसके चाचा लखमीचंद के खेत में आम के पेड़ पर रस्सी से लटका मिला। शव मिलने की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

थाना प्रभारी संतोष कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारण का पता लगेगा। अमरपाल के चार बेटे अंकुर, सागर, कृष्ण, सोनू हैं।  पत्नी सुमन और चारों बेटों का रोकर बुरा हाल रहा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय