Saturday, May 11, 2024

मेरठ में युवक को पीटा, फिर मुंडन करा पहनाई जूतों की माला, चार लोग गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। युवक को पीटने, उसका सिर मुंडवाने और उसे जूतों की माला पहनाने के आरोप में एक ही परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राजस्थान के रहने वाले युवक पर छेड़खानी का आरोप लगाया गया था। यह घटना बुधवार को ब्रह्मपुरी पुलिस थाना क्षेत्र के मंगतपुरम इलाके में हुई। सोशल मीडिया पर शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद मामला प्रकाश में आया।

पीड़ित की पहचान लखन कुमार के रूप में हुई है, जो राजस्थान के जौनपुरा गांव का रहने वाला है और कुछ महीनों से मेरठ में अपनी बहन और बहनोई के साथ रह रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लखन कुमार ने कहा, मेरी बहन और बहनोई की यहां के कुछ स्थानीय लोगों से दुश्मनी थी, जिन्होंने मुझे 22 मार्च को पकड़ा, जब मैं पास के एक बाजार में गया था। उन्होंने मुझे पीटा, मेरा सिर मुंडवा दिया और मुझे चप्पल की माला पहनने के लिए मजबूर किया।

लखन ने आरोप लगाया कि पुलिस शुरू में इस मामले में मामला दर्ज करने से कतरा रही थी। बाद में मैंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान से मुलाकात की और उन्हें घटना का वीडियो दिखाया। उनके निर्देश पर ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी ने केस दर्ज किया।

एसएचओ, ब्रह्मपुरी विष्णु कौशिक ने कहा, एक ही परिवार के छह लोगों पर मामला दर्ज किया गया है, इनमें से चार को अब तक गिरफ्तार किया गया है और बाकी दो को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। जांच के दौरान, गिरफ्तार आरोपी ने आरोप लगाया कि लखने ने आरोपी व्यक्तियों में से एक की बहन से छेड़छाड़ की थी। हालांकि, कुमार ने आरोप से इनकार किया। मामले की जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय