Friday, September 20, 2024

मेरठ में जमीन के विवाद में भाई ने ली भाई की जान, धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट

मेरठ। बुधवार सुबह दाैराला में एक भाई ने दिन निकलते ही भाई की हत्या कर डाली। सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई है। मेरठ के दाैराला में बुधवार को दिन निकलते ही भाई ने अपने ही हाथों भाई की जान ले ली। धारदार हथियार से वारकर हत्या को अंजाम दिया गया। सूचना पर पुलिस माैके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दौराला कस्बे के वार्ड नंबर दो के मोहल्ला भगवानपुरी में मंगलवार देर रात भूमि विवाद के चलते सौतेले भाई मोहित ने भाई विनीत उर्फ सूरज की सोते हुए धारदार हथियार से वार कर घायल कर दिया। बीच बचाव में आई मां गीता भी हमले में घायल हो गई। परिजनों ने घायल को सीएचसी दौराला में भर्ती कराया।

 

चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर दौराला थाना पुलिस अस्पताल पहुंची और परिजनों से पूछताछ की।  मृतक सूरज के भाई राहुल ने पुलिस को बताया कि वह ओर उसका भाई मोहित राजकुमार के बेटे हैं। उनके पिता का देहांत हो गया था, जिसके बाद मां गीता की शादी चाचा कृष्णपाल से कर दी गई।

 

कृष्णपाल से गीता को एक बेटा सूरज था। मोहित सरधना के छुर गांव में दोस्त के पास नौकरी करता था। तीनों भाई अविवाहित हैं। बताया कि तीनों में जमीनी का बटवारा कर दिया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय