Tuesday, February 27, 2024

मेरठ में पिता को जंजीर से बांध कमरे में किया कैद, पीड़ित ने एसएसपी के लगाई गुहार

मेरठ। मेरठ में एक बुजुर्ग व्यक्ति एसएसपी दफ्तर पर पहुंचा और न्याय मांगा। बुजुर्ग का आरोप है कि बेटे बेटियों ने उसे जंजीरों से बांधकर कमरे में कैद कर दिया, वह किसी तरह बंधनमुक्त होकर एसएसपी दफ्तर पहुंचा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

मेरठ से सटे सरधना थाना क्षेत्र के दबथुवा गांव में जमीन के लिए पिता को जंजीर से बांधकर कमरे में कैद कर दिया गया। किसी तरह बंधन मुक्त होकर पीडि़त बुजुर्ग एसएसपी ऑफिस पहुंचा। उसकी ओर से मामले में कार्रवाई की मांग की गई। दबथुआ गांव निवासी बुजुर्ग निरंगपाल एसएसपी ऑफिस पहुंचे। उनके एक पैर में जंजीर बंधी थी। बुजुर्ग ने आरोप लगाया कि जमीन के लिए बेटे और बेटियां उसके साथ अक्सर मारपीट करते हैं। इस बार उन्होंने उसे जंजीर से बांधकर कमरे में कैद कर दिया।

 

निरंगपाल ने बताया कि उसने 16 बीघे जमीन खरीदी थी। बेटों और बेटियों के नाम इसकी वसीयत कर दी। उसकी जमीन का अधिग्रहण होना है और इसका मुआवजा मिलना है। आरोप है कि इस जमीन और मुआवजे के लिए ही उसके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है।

 

 

मुआवजे की रकम हड़पने के लिए उसके बेटों और बेटियों ने जंजीर से बांधकर घर में कैद किया। उन्हें अक्सर पैरों में जंजीर बांधकर कमरे में बंद कर दिया जाता है। विरोध करने पर पीटा जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय