Sunday, September 8, 2024

मेरठ में विदेश से पति ने पत्नी की हत्या की दी सुपारी,पुलिस ने दो शूटरों को किया गिरफ्तार

मेरठ। मेरठ स्वाट टीम और थाना पल्लवपुरम ने मेरठ में गत दिनों महिला प्रियंका पर हुए जानलेवा हमले का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में दो शूटरों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने बताया कि महिला प्रियंका के पति द्वारा सऊदी अरब से हत्या की सुपारी दी गई थी। पुलिस ने विदेश मे बैठे पीड़िता के पति द्वारा भेजे गये शूटर राहुल और निशांत त्यागी को मय बरामदगी के गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्नी के चाल-चलन पर करता था शक

 

मुजफ्फरनगर के ग्राम टिटौडा का रहने वाला प्रवीन जो सऊदी अरब में ड्राइवर की नौकरी करता है जिसकी पत्नी प्रियंका मेरठ के ईशापुरम थाना गंगानगर में अपने बच्चों के साथ रहती है। प्रवीन को अपनी पत्नी प्रियंका के चाल चलन पर शंका थी। जिस कारण इन दोनों में लडाई झगड़े होते रहते थे। फोन पर भी लडाई झगड़े होते रहते थे। इस वर्ष मार्च में जब प्रवीन साऊदी अरब से भारत आया था तो उसने तभी अपनी पत्नी की हत्या कराने की योजना बनायी थी। तय किया कि इस हत्याकांड को तब अंजाम दिया जायेगा। जब वो देश से बाहर हो। जिससे कि पुलिस को लगे कि कोई लूट आदि की घटना हो गयी है। इस काम के लिये प्रवीन ने अपने रिश्ते के भांजे राहुल को तैयार किया।

 

 

क्योंकि प्रवीन ने पहले काफी बार राहुल की आर्थिक मदद की थी। जिस कारण एहसान के चलते वह इस काम के लिये तैयार हो गया। घटना को अंजान देने के लिये राहुल ने अपने साथ फैक्ट्री मे काम करने वाले निशांत त्यागी को 20,000 रुपये में तैयार किया तथा घटना करने के लिये 10,000 रुपये की एक बाइक खरीदी गयी। हत्या करने के लिये दो तमंचे 315 बोर व कारतूस खरीदे गये। पूरे घटना को अंजाम देने के लिये गाजियाबाद से एक नया मोबाइल फोन व नया सिम खरीदा गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय