Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में एमडीए ने चलाया अवैध कालोनी पर बुलडोजर, सड़क भी उखाड़ी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एमडीए ने रोहटा थाना के सामने अवैध रूप से बनाई गई कॉलोनी पर आज बुधवार को पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में बुलडोजर चला दिया। कॉलोनी में किए गए निर्माण को ध्वस्त कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूठखास गांव में थाने के सामने कुछ माह पहले एक कॉलोनी का अवैध नक्शा तैयार कर बिल्डर ने कॉलोनी काट डाली। और प्लॉट आसपास के भोले-भाले ग्रामीणों को बिल्डर प्लॉट अच्छे रेट में  बेचकर चंपत हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बुधवार को मेरठ विकास प्राधिकरण के अवर अभियंता उमाशंकर सिंह के नेतृत्व में टीम ने भारी पुलिस बल के नेतृत्व में दोपहर के समय बुलडोजर चलाकर कॉलोनी में प्लॉटों की भरी गई नीव व निर्माण की गई  सड़क को जेसीबी से उखाड़ डाला।

जिन लोगों ने प्लॉट बिल्डर से खरीदे थे। वह प्लॉट स्वामी खड़े होकर देखते रहे एक बार को सभी ने टीम का घेराव कर विरोध करने का प्रयास किया। हालांकि पुलिस बल की अधिकता को देखते हुए हल्की फुल्की नोकझोंक के बाद टीम अपना कार्य कर लौट गई।

इस मौके पर रोहटा थाना प्रभारी रविंद्र सिंह व पूठ चौकी इंचार्ज विजेंद्र सिंह, दरोगा प्रदीप सिंह राजेश सिंह यादव आरएएफ व पीएसी बल कार्रवाई के समय मौजूद रहा। हालांकि अवैध रूप से बनाई गई कॉलोनी को बचाने के लिए हालांकि टीम पर बार-बार नेताओं के फोन घन घनाते रहे। लेकिन टीम ने बिल्डर द्वारा बनाई गई सड़क व प्लॉटों की नीव को उखाड़ कर कॉलोनी को ध्वस्त कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय