Tuesday, May 21, 2024

मेरठ में हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों का उत्पात, ढाबे पर तोड़फोड़, दंपती को किया घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में देर रात दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक सवार बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। बदमाशों ने ढाबे पर तोड़फोड़ करते हुए दंपती और उनके दो बच्चों पर हमला कर उनको घायल कर दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तोड़फोड़ करते हुए नकदी और अन्य सामान लूट लिया। पीड़ितों को बचाने आए नजदीक स्थित होटल के सुरक्षा गार्डों पर भी फायरिंग की। सुरक्षा गार्डों ने जवाबी फायरिंग की तो एक बाइक मौके पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

 

नंगलाताशी निवासी चंद्रपाल पुत्र रिसाल सिंह का दिल्ली-देहरादून हाईवे पर पुराने एलआईसी कार्यालय के पास अन्नपूर्णा नाम से ढाबा है। रात वह पत्नी खुशबू और पुत्र छह वर्षीय पवन और तीन वर्षीय पुत्री खुशी के साथ ढाबे पर थे। रात करीब 12 बजे बाइक सवार युवक पहुंचे और सामान लेकर बिना पैसे दिए जाने लगे। चंद्रपाल ने जब पैसे मांगे तो उसे धमकाया। विरोध करने पर उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पत्नी और बच्चे बचाने आए तो उनसे भी मारपीट की। ढाबे में तोड़फोड़ की और गल्ले से तीन हजार रुपये की नकदी और अन्य सामान लूट लिया।

 

पीड़ितों के शोर मचाने पर पास स्थित एक होटल का संचालक और स्टाफ वहां आया तो हमलावराें ने फायरिंग कर दी। जवाब में होटल के सुरक्षा गार्डों ने भी फायरिंग की। इसके बाद बाइक सवार वहां से भागने लगे। एक बाइक छोड़कर हमलावर फरार हो गए। घटना के बाद घायल दंपती का उपचार कराया गया। रात में होटल संचालक ने पीड़ित परिवार को अपने यहां पनाह दी। जानकारी मिलने पुलिस पहुंची और हमलावरों की बाइक कब्जे में ले ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय