Monday, May 20, 2024

मेरठ में बदमाशों ने छात्रा का गला घोंटकर की दिनदहाड़े लूट,फरार,छानबीन में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र में सातवीं की छात्रा चंचल को बंधक बनाकर बदमाशों ने लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया। कुछ देर बाद पहुंचे छात्रा के छोटे भाई ने शोर मचाया तो पड़ोसियों को मामले की जानकारी मिली। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक, गढ़ रोड स्थित ज्ञान कुंज कॉलोनी में रिटायर्ड फौजी बब्बल अपनी पुत्री चंचल और बेटे सूरज के साथ रहता है। बब्बल की पत्नी सुनीता की कोरोना काल में मौत हो गई थी। फिलहाल बब्बल यूनिवर्सिटी स्थित बैंक में सुरक्षा गार्ड है। चंचल कक्षा सात की छात्रा है। उसका छोटा भाई सूरज उसी के साथ पढ़ने जाता है। चंचल सूरज से पहले घर पहुंचीं। बताया गया कि चंचल ताला खोलकर मकान के भीतर जा रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी दौरान वहां पहले से खड़े बदमाशों ने बच्ची से पानी मांगा। जैसे ही छात्रा पानी लेने घर में गई तो पीछे से पहुंचे बदमाशों ने स्कूल टाई से बच्ची का गला घोंट दिया। इसके बाद घर में रखी 30 हजार की नकदी व लगभग साढ़े छह लाख के जेवर लूटकर फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली है। वहीं घटना के बाद से कालोनी में दहशत है। लोगों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात होने पर रोष प्रकट किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय