Saturday, May 18, 2024

मेरठ में ट्रेन के आगे कूदकर युवती ने दी जान, लोगों के सामने हुआ हादसा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। एक युवती ने दर्दनाक कदम उठा लिया। युवती ने दिल्ली.अंबाला एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी। वहींए ट्रेन नजदीक होने के चलते किसी ने बचाने की कोशिश नहीं की।

मेरठ में दौराला रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को एक युवती ने दिल्ली-अंबाला एक्सप्रेस के सामने खड़े होकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने मामले की सूचना दौराला पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। मामला जीआरपी से जुड़ा होने के चलते दौराला पुलिस ने जीआरपी को सूचना दी। इसके बाद जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोमवार को लगभग चार बजे गाड़ी संख्या 14521 दिल्ली-अंबाला एक्सप्रेस ट्रेन दौराला स्टेशन के पास पहुंची। इस दौरान पहले से ही वहां घूम रही एक युवती अचानक ट्रेन के सामने आकर खड़ी हो गई। वहां, मौजूद लोगों ने शोर मचाया। लेकिन, ट्रेन के नजदीक आ जाने के चलते युवती को बचाने की कोई हिम्मत नहीं जुटा सके। जिस कारण युवती की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। वहींए युवती के ट्रेन के सामने आत्महत्या कर लेने की सूचना पर दौराला पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना की जानकारी ली। दौराला थाना प्रभारी ने बताया कि मामला जीआरपी से जुड़ा है। युवती के शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। ट्रेन के सामने खड़े होने के चलते शव क्षत.विक्षत हो गया है। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवती की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय