Tuesday, October 8, 2024

मेरठ में प्रधानाचार्य ने की डंडे से 8वीं के छात्र की पिटाई, हाथ टूटा

मेरठ। मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र स्थित एक इंटर काॅलेज के प्रधानाचार्या ने 8वीं के छात्र की डंडे से पिटाई कर दी। जिससे छात्र के हाथ की हड्डी टूट गई है। छात्र के पिता दिव्यांग हैं। उन्होंने मेडिकल थाने में तहरीर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

गढ़ रोड पर स्थित एक कालोनी निवासी दिव्यांग अखिलेश कुमार मजदूरी करते हैं। उनका बेटा अतुल गढ़ रोड स्थित एक इंटर कॉलेज में पढ़ता है। आरोप है कि अतुल अपनी कक्षा में अगली पंक्ति में बैठा था। एक छात्र ने उसे पीछे बैठने को कहा तो अतुल ने मना कर दिया। इस पर उस छात्र ने अतुल के साथ झगड़ा किया। अतुल ने इसकी शिकायत कक्षाध्यापक से की। वह दोनों को प्रधानाचार्या के पास ले गई।

 

 

आरोप है कि प्रधानाचार्या ने डंडे से अतुल की पिटाई कर दी। इससे उसके हाथ में गंभीर चोट लगी। छुट्टी के बाद वह घर पहुंचा तो उसके हाथ में बहुत दर्द था और सूजन आ गई थी। वह उसे चिकित्सक के पास ले गए तो उसके हाथ की हड्डी टूटी हुई थी। अगले दिन वह प्रधानाचार्या से मिले। आरोप है कि प्रधानाचार्या ने उनसे अभद्रता की और उनके तीनों बच्चों का भविष्य चौपट करने की धमकी दी। सीओ सिविल लाइन अभिषेक तिवारी का कहना है कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय