Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्य पति के ताऊ के हत्याकांड में शामिल 4 आरोपी जेल भेजे, पांचवे की तलाश में दबिश जारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। ग्राम कैथोडा में सोमवार की देर रात कासिम पहलवान के घर के सामने पांच युवक शराब पी रहे थे जिसका विरोध करने पर पांचो युवकों ने मिलकर लाठी डंडो से पीट-पीट कर कासिम पहलवान की हत्या कर दी थी। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों के विरूद्ध गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने हत्या में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।

मीरापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कैथोडा निवासी जिला पंचायत सदस्य जूही के पति ज़र्रार राणा के ताऊ कासिम पहलवान के घर के सामने सोमवार की रात कुछ युवक शराब पी रहे थे, जब कासिम ने शराब पीने का विरोध किया तो पांच युवकों ने उसे लाठी डंडो व खलवे से पीट पीटकर हत्या कर दी थी। इस सम्बंध में मृतक के भतीजे जर्रार राणा ने आबाद पुत्र नूरु सुक्का पुत्र जाहिद, जावेद पुत्र जाहिद, मोहसीन पुत्र नूरु व शौकीन पुत्र नूरु के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल शौकीन, मोहसीन, तोहिद उर्फ सुक्का व आबाद को टूटी पुलिया से गिरफ्तार कर लिया। हत्यारोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त लाठी व खलवा भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने सभी हत्यारों को पूछताछ के बाद न्यायालय भेज दिया है। उधर हत्या में शामिल पांचवा आरोपी अभी फरार चल रहा है।

थानाध्यक्ष रवेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि हत्याकांड में शामिल पांचवा आरोपी जावेद पुत्र जाहिद निवासी ग्राम कैथोडा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही जावेद को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

गौरतलब है कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही कासिम पहलवान का शव गांव में पहुंचा तो उनके जनाजे में शामिल होने के लिए हजारो पुरूष व महिलाऐं उनके घर पर पहुंच गये। उनके जनाजे को देख हजारो लोगो की आंखे नम हो गयी। भारी गमगीन माहौल में उनके शव को गांव के निकट बने कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय