Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया शादी से इंकार, युवती के भाई को दे रहा जान से मारने की धमकी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। युवती को प्रेम जाल में फंसाकर अब युवक ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया। परिजनों ने जब युवती का रिश्ता कहीं और तय कर दिया तो युवक ने युवती के आपत्तिजनक फोटो एडिट कर उन्हें वायरल कर दिया और युवती की अन्य स्थान पर शादी करने पर भाई को जान से मारने की धमकी दे डाली। पीडि़त पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक पर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसकी पुत्री की कोचिंग करते समय साथ पढऩे वाले एक युवक के साथ दोस्ती हो गई थी। बाद में युवक ने उसकी पुत्री को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और उससे शादी करने का वादा किया। उसकी पुत्री द्वारा युवक का जिक्र करने पर वह परिजन सहित उससे शादी करने के लिए तैयार हो गए तब युवक ने अपने परिजनों को मनाने के लिए एक वर्ष का समय मांगा और बाद में शादी से इंकार कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शादी से इनकार करने के बाद भी आरोपी उसकी पुत्री के पास फोन और मैसेज कर लगातार धमकियां देता है और कहीं अन्य स्थान पर शादी करने पर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है। पीडि़त ने बताया कि उसने अपनी पुत्री की शादी के लिए एक योग्य वर की तलाश की थी परंतु आरोपी ने अपने और उसकी पुत्री के आपत्तिजनक फोटो एडिट कर युवक के व्हाट्सएप नंबर पर भेज दिए।

पीडि़त का आरोप है कि आरोपी ने उसकी पुत्री के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी आईडी भी बना रखी है जिस पर उसने उसकी पुत्री के साथ कुछ फोटो डाले हुए हैं।  पीडि़त ने आरोपी को आपराधिक प्रवृत्ति का बताते हुए जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय