Tuesday, March 26, 2024

मुज़फ्फरनगर में युवती के साथ तमंचे के बल पर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाई, पति को भेजकर दी धमकी

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र निवासी युवती ने गांव के ही युवक पर तमंचे के बल पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। परिजनों के साथ थाने पहुंचकर युवती ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई।

भोपा थानाक्षेत्र के गांव निवासी युवती ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि पंद्रह दिन पहले उसके  परिवार के लोग खेतों में काम करने गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी। युवती ने आरोप लगाया कि गांव का ही एक युवक तमंचा लेकर घर  में घुस आया और तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली, जिसके बाद आरोपी ने किसी को भी घटना कि जानकारी देने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी और वहां से चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीडि़ता के अनुसार परिवार की हत्या की धमकी से वह घबरा गई और उसने किसी को भी घटना का जिक्र नहीं किया। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि आरोपी ने इसके बाद भी वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

पीडि़ता ने बताया कि घटना के दो दिन बाद उसकी शादी हो गयी, जिसके बाद आरोपी ने एक रिकॉर्डिंग उसके पति के मोबाइल पर भेज दी, जिसके कारण पीडि़ता की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है। पीडि़ता ने बताया कि समाज में हुई बेइज्जती के कारण उसका परिवार आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गया है। पीडि़ता ने थाने पर तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय