Tuesday, April 23, 2024

मुज़फ्फरनगर में नाबालिग किशोरी का पीछा करके बना रहे थे वीडियो, छेड़खानी की, तीन गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। नाबालिग किशोरी का पीछा करके वीडियो बनाने व धार्मिक टिप्पणी करने के तीन आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

कोतवाल मुकेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 19 मई को मेरठ से कोचिंग क्लास से लोट रही नाबालिग छात्रा बस कस्बे के अंदर से ना होकर जाने के चलते भंगेला स्थित चीतल कट के पास उतर गई थी। आरोप है कि ई रिक्शा में बैठकर घर वापस जा रही छात्रा के साथ दो बाइक सवार चार युवकों ने छेडख़ानी की । जानसठ तिराहे पर आरोपी युवकों ने छात्रा से इसका नाम पता पूछने के दौरान इसकी वीडियो बनाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो बनाए जाने के दौरान आरोपी युवकों ने छात्रा पर गैर समुदाय के युवक के साथ पढऩे का ताना मारकर अपमानित किया। आरोप है कि आइंदा गैर समुदाय के युवक के साथ जाने पर विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पीडि़त छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने जानसठ तिराहे के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर छात्रा के साथ बदसलूकी करने के तीन आरोपी युवकों साकिब पुत्र युनुस निवासी मोहल्ला जैननगर, शहजाद पुत्र शाहिद, फरदीन पुत्र अफसर निवासी मोहल्ला मिटठूलाल को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

कोतवाल मुकेश कुमार ने कहा कि फरार आरोपी युवक को शीघ्र गिरफ्तार करके जेल भेजा जायेगा। कोतवाल ने कहा कि पुलिस महिला सुरक्षा हेतु प्रतिबद्ध है। कोई भी व्यक्ति धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के उद्देश्य से किसी पर टिप्पणी करता है, अथवा सोशल मीडिया पर पोस्ट करता है तो उसके विरुद्ध तत्काल विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय