Monday, April 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में दूसरे समुदाय के युवक ने युवती से किया रेप, फोन कर दिया ब्लॉक तो वीडियो कर दी वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मंसूरपुर। बीएससी की छात्रा के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने चाकू की नोक पर बलात्कार किया। इस दौरान आरोपी युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो तथा फोटो भी खींच लिए। परेशान होकर छात्रा ने जब युवक की फोन कॉल ब्लॉक कर दी तो युवक ने छात्रा की वीडियो तथा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। छात्रा ने इस मामले की जानकारी अपने पिता को दी। छात्रा के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगाई है।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती मुजफ्फरनगर के एक कॉलेज में बीएससी की छात्रा है। मामला गत नवंबर का है। छात्रा अपने गांव से मुजफ्फरनगर कॉलेज जाने के लिए खड़ी थी तभी उसी गांव में अपने नाना के यहां रह रहे दूसरे समुदाय के युवक शाहिब पुत्र शाहिद निवासी मांडी थाना तितावी अपनी बाइक लेकर आया और छात्रा से कहा कि मैं तुम्हें तुम्हारे कॉलेज छोड़ दूंगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पहचान होने के कारण छात्रा उसकी बाइक पर बैठ गई तभी वह उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गया। छात्रा ने इसका विरोध किया, तो युवक ने चाकू के बल पर एक बंद कमरे में उसके साथ बलात्कार किया तथा इसी बीच उसने उसकी वीडियो बनाई तथा फोटो भी खींच लिए।

बाद में धमकी दी कि किसी को बताया तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। सोशल मीडिया पर बदनामी के डर से छात्रा ने यह बात किसी को नहीं बताई। बीच-बीच में वह छात्रा को परेशान करता रहा। परेशान होकर छात्रा ने युवक का मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया। जिससे गुस्से में आकर 20  मई को युवक ने छात्रा की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसकी जानकारी मिलने पर छात्रा ने पूरी घटना अपने पिता को बताई। छात्रा के पिता ने थाने में जाकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर छात्रा को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय