Thursday, September 19, 2024

मुजफ्फरनगर में शिवरात्रि पर कांवड़ देखने गई युवती को घसीटते ले गई कार, अस्पताल में मौत

मुजफ्फरनगर। तितावी क्षेत्र में पानीपत खटीमा हाइवे पर लालूखेड़ी फ्लाईओवर के पास शिवरात्रि पर कांवड़ देखने पहुंची प्रीति (24) को सड़क पर करते समय कार ने टक्कर मार दी। युवती कार के नीचे फंस गई। कार उसे कई मीटर तक घसीटते हुए ले गई। यह देखकर ग्रामीणों ने हंगामा कर चालक को कार सहित पकड़ उसकी पिटाई कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को ग्रामीणों से बचाया। घायल युवती की जिला अस्पताल में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तितावी थाना

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

क्षेत्र के गांव सोहंजनी जाटान निवासी बिजेंद्र की बेटी प्रीति अपनी दो सहेलियों के साथ बीती देर रात कांवड़ देखने के लिए आई थी। लालूखेडी पुल से पहले सड़क पार करने के दौरान उसकी दोनों सहेली तो दूसरी तरफ चली गई, लेकिन प्रीति शामली की तरफ से आ रही कार को देखकर वापस जाने लगी।

 

 

इसी दौरान कार ने उसे टक्कर मार दी। युवती कार के नीचे फंस गई, तब कार उसे कई मीटर तक घसीटते हुए ले गई। यह देखकर कांवड़ देख रहे ग्रामीणों में रोष फैल गया। उन्होंने चालक को कार सहित पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर डाली। हादसे की सूचना मिलने पर तितावी पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को ग्रामीणों से छुड़ाया। घायल युवती को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीओ फुगाना एसपी उपाध्याय का कहना है कि परिजनों ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। चालक को कार सहित पकड़ा गया हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय