Saturday, May 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में छेडछाड व रिश्ता तोडने की धमकी से परेशान युवती ने खाया जहर, उपचार के दौरान अस्पताल में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मीरापुर। क्षेत्र के ग्राम कैथोडा निवासी एक युवती ने छेडछाड व रिश्ता तोडने की धमकी से परेशान होकर व जहर का सेवन कर लिया। हालत बिगडने पर युवती को मुजफ्फरनगर स्थित एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां युवती की उपचार के दौरान मौत हो गई। युवती के भाई ने युवती के होने वाले दो देवरो व उनके दो अन्य साथियों के विरूद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने की तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के ग्राम कैथोडा निवासी फरमान पुत्र यूसुफ उर्फ कलवा ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि दो वर्ष पूर्व उसके परिजनो ने उसकी बहन माना खातून का रिश्ता खुर्शीद पुत्र इस्लाम गांव निवासी कैथोडा हाल निवासी गनी नगर थाना भोजपुर जिला मुरादाबाद के साथ किया था। रिश्ते के बाद खुर्शीद व उसके भाई सईम व अजीम पुत्रगण इस्लाम के साथ गांव कैथोडा निवासी शबाब पुत्र नवाब व आसिफ पुत्र मोमीन का भी माना खातून के घर आना जाना हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उसी दौरान शबाब व माना खातून आपस में बातचीत करने लगे। कुछ दिनो पूर्व शबाब ने माना खातून के बारे में गलत बाते उसके ससुराल वालो को बतानी शुरू कर दी। शबाब माना खातून पर अपने साथ शादी करने का दबाव बनाने लगा। माना खातून के मना करने पर उपरोक्त चारो माना खातून पर खुर्शीद से रिश्ता तोडने का दबाव बनाने लगे। इसी बात से माना खातून परेशान रहने लगी।

रिश्ता टूट जाने की बात से परेशान व तंग आकर माना खातून ने रविवार रात्रि करीब 8 बजे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगडने पर परिजन उसे मीरापुर स्थित एक प्राईवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां हालत बिगडने पर डाक्टरो ने उसे मुजफ्फरनगर स्थित एक प्राईवेट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। उपचार के दौरान सोमवार सुबह माना खातून की मौत हो गई। मृतका के भाई ने चारो युवको को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर लेकर माना खातून के शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंस्पेक्टर मीरापुर दिनेश चन्द्र ने बताया कि मृतका के भाई ने चार युवको को नामजद करते हुए थाने में तहरीर दी है। मृतका के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया गया है उच्चाधिकारियों के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय