Sunday, May 12, 2024

मुज़फ्फरनगर में जमीनी रंजिश में युवक को मारी गोली, गंभीर, मेरठ रैफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। क्षेत्र के गांव कुटबा में 40  वर्षीय युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से  युवक की गंभीर हालत को देखते हुए मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायल के चाचा ने तीन हमलावरों के विरुद्ध नामजद मुकदमा कायम    करवाया है। पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया, जिससे पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के गांव कुटबा निवासी 40  वर्षीय युवक पंकज पुत्र ओमपाल अपने पिता ओमपाल पुत्र इकराम के साथ खेत पर कार्य कर रहा था। मंगलवार की सुबह जमीनी रंजिश के चलते परिवार के चचेरे भाई ने पंकज को  गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पंकज को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया,  जहां चिकित्सकों ने युवक हालत को देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पंकज के चाचा ओंकार पुत्र इकराम ने थाने में तहरीर देकर तीन लोगों के विरुद्ध अपने भाई व भतीजे को जान से मारने की नियत से गोली मारकर घायल करने की तहरीर देकर मुकदमा कायम कराया है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए एक हमलावर विशाल पुत्र रामकुमार को गिरफ्तार कर लिया है।
गम्भीर रूप से घायल पंकज का मेरठ मेडिकल में उपचार किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय