Saturday, May 11, 2024

अतीक की हत्या पर बोले कुंवर भारतेंदु, सब चाहते हैं कि मेरी बेटी सुरक्षित माहौल में स्कूल जाए और घर वापस आए !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बिजनौर से भाजपा के पूर्व सांसद कुंवर भारतेंदु सिंह मंगलवार दोपहर मुजफ्फरनगर पहुंचे, जहां उन्होंने नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मीनाक्षी स्वरूप के आवास पर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक कर नगर निकाय चुनाव की समीक्षा की।

कुंवर भारतेंदु सिंह ने अतीक अहमद ब्रदर्स हत्याकांड पर कहा कि अपराधी,अपराधी होता है, कोई भी अपराधी ना अपने पड़ौसी का होता है और ना ही अपनी मां का। अतीक हत्याकांड को लेकर कुछ लोग हिंदू मुस्लिम कराना चाहते हैं, जबकि अतीक अहमद जैसे वह लोग हैं, जिन्होंने एक समय में खुलेआम गुंडागर्दी की। अतीक जैसे लोगों ने एक समय में दिनदहाड़े लूट डकैती और हत्या करवाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कुंवर भारतेंदु सिंह ने कहा कि इस बार हमें नगर निकाय चुनाव में भारी मतों से जीतने की इसलिए उम्मीद है, क्योंकि उत्तर प्रदेश राज्य और केंद्र में भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार है। विकास की लहर और कानून व्यवस्था में जो सुधार आया है। उससे कहीं-कहीं के लोग बहुत ज्यादा प्रभावित हैं। सब लोग चाहते हैं कि मेरी बेटी आराम से स्कूल चली जाए, कॉलेज चली जाए और फिर आराम से घर चली आए। सब लोग चाहते हैं कि उनकी पत्नी शाम को बाजार से सामान खरीद कर सही सलामत घर आ जाए। बिजली समय से आए, व्यापार में कोई भी व्यापारी से हफ्ता वसूली ना करें जोकि एक तरीका बन गया था समाजवादी सरकार में।

उन्होंने कहा कि व्यापारी और उद्योगपति को तो छोड़ दो, किसान के बच्चों तक का अपहरण हो जाता था, इसीलिए जो कानून व्यवस्था बदली है पूरे प्रदेश में विकास की लहर दौड़ी है। योगी और मोदी की जो राष्ट्रवादी लहर आई है, पूरे देश में। इसी के कारण हमें पूरा विश्वास है, कि ज्यादा बहुमत के साथ हम उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव जीतेंगे और मुजफ्फरनगर में भी चुनाव जीतेगी।

उन्होंने कहा कि सही बात है कि किसी को भी माफिया पसंद नहीं है, लोग अतीक हत्याकांड को हिंदू-मुस्लिम बनाने का काम कर रहे हैं, जबकि यह हिंदू मुस्लिम की बात नहीं है, अपराधी किसी को भी भा नहीं सकता, अपराधी कोई भी हो वह अपने पड़ोसी को नहीं भा सकता और ना ही अपनी मां को, जब अतीक ने दिनदहाड़े विधायक को मारा था जो सरेआम हत्या करवाता था। उस समय 50-50 लोग जाते थे हथियार लेकर और लोगों को मारते थे जमीन और प्लाटों पर अवैध कब्जे होते थे। लखनऊ मेडिकल कॉलेज के पास भी इन्होंने कब्जा करने की कोशिश की थी। यह हम सब जानते हैं जब उस जमाने में माफिया गर्दी फैल रही थी समाजवादी पार्टी सरकार के समय में। अब योगी सरकार में माफिया गिरी पर नकेल कस दी गई है और जो सरकारी मदद लेकर अपराध करते हैं, इसे ही तो माफिया कहते हैं। सरकार अब माफियाओं से फासला बना रही है, जो आम आदमी को बहुत पसंद है और इसीलिए अब हम बार-बार चुनाव जीत रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय