Wednesday, June 26, 2024

सेप्टिक टैंक में मिला पांच दिनों से लापता छह साल के बच्चे का शव, रिश्तेदार पर हत्या का आरोप

रांची। झारखंड के चतरा जिले के इटखोरी में पिछले पांच दिनों से लापता छह साल के एक बच्चे का शव बुधवार को पड़ोसी के घर के सेप्टिक टैंक से बरामद किया गया। बच्चे के माता-पिता का आरोप है कि गांव के ही रिश्तेदारों ने उसकी हत्या की है।

पुलिस ने संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मृत बच्चे का नाम अमन कुमार है। वह इटखोरी की नवादा पंचायत के कोइंडा गांव निवासी रामवृक्ष साव का पुत्र था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रामवृक्ष साव ने पुलिस को बताया है कि उसका पुत्र पास के गांव के स्कूल में नर्सरी का छात्र था। 21 अक्टूबर को वह स्कूल से लौटने के बाद बैग घर में रखकर आस-पास कहीं निकला। इसके बाद से लौटकर नहीं आया। इसके बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी, लेकिन कोई अता-पता नहीं चल रहा था।

बताया गया कि घर वालों की शिकायत पर पुलिस बुधवार को गांव पहुंची तो उसके घर के पास एक सेप्टिक टैंक से दुर्गंध आने पर ढक्कन खोलकर जांच की गई। पहले बच्चे का जूता वहां दिखा। इसके बाद उसका शव टैंक से बरामद किया गया।

पुलिस ने बच्चे के एक रिश्तेदार भोला साव को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है। थाना प्रभारी विनोद कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्ट्या हत्या का मामला लग रहा है। जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय