Wednesday, May 8, 2024

शामली में कबूरतरबाजी को लेकर पडोसियों ने युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। कबूरतरबाजी को लेकर पडोसियों ने युवक की लाठी डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। गत दो जनवरी को युवक के साथ हुई पिटाई के बाद युवक का मेरठ के हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनो में कोहराम मच गया। परिजनों ने कोतवाली पुलिस ने हत्यारोपियों की पांच दिनों के बाद भी गिरफ्तारी न किए जाने का आरोप लगाया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गत दो जनवरी को शहर कोतवाली क्षेत्र के मौहल्ला पंसारियान निवासी शादाब पुत्र शमीम को पडौसी शाहरूख व आबिद ने अपने अन्य परिजनों के साथ मिलकर कबूरतबाजी के दौरान हुई बहस के बाद जानलेवा हमला कर घायल कर दिया था। जिसके बाद युवक को मेरठ के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, जहां लगातार युवक की हालत नाजुक चल रही थी। पुलिस द्वारा

 

दो दिन बाद हत्या के प्रयास में मामला तो दर्ज कर लिया गया, लेकिन आरोपियों की कोई गिरफ्तारी नही की गई। शनिवार को युवक ने उपचार के दौरान दम तोड दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। मेरठ में पोस्टमार्टम के बाद देर रात्रि युवक का शव पैतृक आवास मौहल्ला पंसारियान पहुंचा, जहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

 

मां रिजवाना ने बताया कि वह अपने घायल पुत्र को लेकर कोतवाली गई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों की अभी तक भी गिरफ्तारी नही की। उन्होने हत्यारोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने की मांग की है। देर रात्रि युवक के शव को सुपुर्द-ए खाक कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय