Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में शादी की जि़द पर अड़े युवक ने युवती के घर किया हंगामा, युवक को हिरासत में लिया

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती से शादी करने की जिद पर अड़े युवक ने नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव से थाना क्षेत्र भोपा के गांव में आकर हंगामा खड़ा कर दिया और युवती से शादी करने की जिद करने लगा। हंगामा बढ़ता देख युवती के परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी, जिस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक की रिश्तेदारी भोपा थाना क्षेत्र के एक गांव में है। युवक का अपनी रिश्तेदारी में आना-जाना रहता था। लगभग एक वर्ष पूर्व उसकी अपनी रिश्तेदारी के गांव की एक युवती से बातचीत हो गयी। इसके बाद दोनों फोन पर बातचीत करने लगे बातचीत करने के दौरान युवक युवती की ओर अधिक आकर्षित हो गया और उससे शादी करने की जिद पकड़ ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दूसरी ओर  युवती के भाई को युवती द्वारा युवक से फोन पर बात करने की भनक मिल गई, जिस पर उसने युवक को युवती के पास फोन करने पर डांट दिया और अंजाम भुगतने की धमकी दे डाली। बुधवार को किसी भी अंजाम की परवाह किए बिना युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर भोपा थाना क्षेत्र के गांव में युवती के घर पर पहुंच गया और शादी करने की जिद पकड़ ली।

युवती के परिजनों ने युवक को काफी समझाने का प्रयास किया, परंतु युवक शादी करने की जिद पर अड़ गया और हंगामा करते हुए छत से कूदने का प्रयास करने लगा, जिस पर युवती के परिजनों की सांस गले में अटक गई और उन्होंने मामले की सूचना भोपा पुलिस को दी सूचना पर आनन-फानन में भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में ले लिया भोपा पुलिस मामले में जांच में जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय