Thursday, July 4, 2024

मुज़फ्फरनगर में एआरटीओ ने हाईवे पर काटे 100 से ज्यादा चालान, सीट- बेल्ट के लिए किया जागरूक

मुजफ्फरनगर। एआरटीओ सुशील कुमार मिश्रा लगातार लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने का संदेश दे रहे हैं तथा वही जीवन अनमोल है यातायात के नियमों का पालन करें और सीट बेल्ट व हेलमेट लगाकर चलें तथा गाड़ी को ओवर स्पीड ना चलाएं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सड़क सुरक्षा पखवाड़ा व यातायात जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है, इस दौरान लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरुक करते हुए यातायात के नियमों का पालन करने का आह्वान किया जा रहा है तथा सड़क हादसों पर लगाम लगाने के लिए परिवहन विभाग की ओर से तेज रफ्तार वाहनों पर शिकंजा भी कसा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद लोगों को अपनी जान की परवाह नहीं है और यातायात के नियमों को तोड़ रहें हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एआरटीओ सुशील कुमार मिश्रा ऐसे लोगों के चालान कर रहें हैं, जो लोग ओवरस्पीड से गाड़ी चलाते हैं। आज भी एआरटीओ सुशील कुमार मिश्रा ने बताया कि जिले में ओवरस्पीड चलाने वाले वाहनों के विरुद्ध चेकिंग अभियान चलाया हुआ हैं, इसके लिए विशेष रूप से इंटरसेप्टर मशीन की मदद ली गई्, इस मशीन की सहायता से मेरठ खतौली-मुजफ्फरनगर हाइवे मार्ग पर ओवर स्पीड चल रहे वाहनों की चेकिंग की गई, जिसमें 100  से अधिक ओवरस्पीड चलते पाए फोर व्हीलर वाहनों के चालान किये गये हैं।

साथ ही एआरटीओ सुशील कुमार मिश्रा ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सड़क सुरक्षा यातायात के नियमों का पालन करें दूसरों को भी यातायात के नियमों के प्रति प्रेरित करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय