Friday, May 3, 2024

मुज़फ्फरनगर में बंधन बैंक कर्मचारी ने खुद ही रची थी लूट की साजिश, आरोपी को जेल भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जानसठ। थाना क्षेत्र के गांव कवाल के पास बीते 17 मई को बंधन बैंक के कर्मचारी से बाइक सवार तीन नकाबपोश बदमाशों द्वारा डेढ़ लाख रुपये लूटने की घटना का मामला सामने आया था।  जांच के बाद पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया है। लूट मामले की पटकथा बंधन बैंककर्मी ने खुद लिखी थी। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ज्ञात रहे कि कस्बा जानसठ की आदर्श कॉलोनी में बंधन बैंक स्थित है। इसमें जिला बिजनौर के गांव मोहदीपुर निवासी इंद्रजीत कर्मचारी है। बीते 17 मई को शाम करीब चार बजे इंद्रजीत गांव बिहारी और सिखेड़ा से महिला समूह लोन की किस्त के एक लाख पचास हजार रुपये इकट्ठा कर बाइक से लौट रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पानीपत-खटीमा राजमार्ग पर कवाल गांव में चल रहे अंडरपास के निर्माण स्थल के पास एक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश उसके टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। बदमाशों ने उसकी कनपटी पर तमंचा लगा दिया और रुपयों का बैग लूट कर फरार हो गए। बैग में एक लाख पचास हजार रुपये थे, इस मामले की घटना की एफआईआर बंधन बैंक के कर्मचारी इंद्रजीत ने थाने में दर्ज कराई थी।

इस मामले की जांच एसआई विक्रांत कुमार कवाल चौकी प्रभारी कर रहे थे। लूट का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी शकील अहमद ने बताया कि बंधन बैंक के कर्मचारी इंद्रजीत ने खुद ही लूट की साजिश रची थी। इंद्रजीत के पास से लूटी गई 1 लाख 50 रुपए की रकम भी पुलिस ने बरामद की है। स्थानीय पुलिस ने आरोपी  इंद्रजीत निवासी ग्राम मोहिद्दीनपुर  उर्फ़  सादपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही थी, आरोपी के पास से लूटी गई डेढ़ लाख रुपए की रकम को बरामद कर लिया गया है। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय