Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में भाजपाईयों से रिश्वत मांगने वाला सिपाही लाइन हाजिर, धरने पर बैठे थे भाजपा कार्यकर्ता

मुजफ्फरनगर। लाईसेंस की फाईल के नाम पर भाजपा कार्यकर्ताओं से रिश्वत मांगने वाले सिपाही को एसएसपी ने लाईन हाजिर कर दिया है। सिपाही के खिलाफ भाजपाईयों ने बुढाना कोतवाली में धरना दिया था, इसके बाद सिपाही विराट के खिलाफ कार्यवाही की गई है। इस मामले में जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन रामनाथ ठाकुर ने सिपाही की शिकायत एसएसपी से की थी।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने लाइसेंस की फाइल के नाम पर पुलिसकर्मियों पर पैसे मांगने के आरोप लगाए। कार्यकर्ता थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। इंस्पेक्टर ने जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। भाजपा के मंडल अध्यक्ष भारत ठाकुर और मंत्री अंकुश राठी के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता थाना परिसर में एकत्र हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि अंकुश राठी के गांव के युवक गौरव राठी की शस्त्र लाइसेंस की फाइल जांच के लिए आई हुई है। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने जांच के नाम पर उनसे पैसे मांगे और नहीं देने पर अभद्रता की। कार्यकर्ता पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गए। धरने की सूचना पर इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। उन्होंने मामले की लिखित में शिकायत मिलने पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

अंकुश राठी ने तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की। इस घटनाक्रम के बाद देर शाम एसएसपी ने आरोपी सिपाही विराट को लाइन हाजिर कर दिया। इस दौरान भाजपा नेता हिमांशु संगल, अभिषेक, पवनिश, मोनू मलिक, नीरज वर्मा, शिवम आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय