Tuesday, July 9, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में भाकियू तोमर ने कार्यकर्ता व पदाधिकारियों के साथ हुई अभद्रता को लेकर किया धरना पर्दशन

मुज़फ़्फ़रनगर। जनपद के थाना नई मंडी क्षेत्र के गांधीनगर चौकी पर भारतीय किसान यूनियन तोमर के नगर अध्यक्ष सलमान सलमानी के नेर्तत्व में दर्जनों से ज्यादा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ ने नगर अध्यक्ष व अन्य कार्यकर्ता के साथ पूर्व गांधीनगर चौकी प्रभारी के द्वारा की गई बत्तीमीजी के विरोध में धरना पर्दशन किया। इस धरना पर्दशन के अंतर्गत भकियू तोमर के पदाधिकारियों ने मौके पर पूर्व चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष को बुलाए जाने की मांग की गई।

धरना पर्दशन के दौरान भाकियू तोमर के पदाधिकारियों के बीच पहुँचे क्राइम इंस्पेक्टर ने धरना पर्दशन कर रहे किसानों की बातों को सुना और साथ ही आश्वस्त दिया कि आपकी जो समस्या है उसका जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

वही धरना पर्दशन के सम्बंध में भाकियू तोमर नगर अध्यक्ष सलमान सलमानी ने बताया कि हमारे एक बझेडी के कार्यकर्ता है उनका नाम एक मुकदमे में आ गया था,हमारे संगठन के द्वारा कुछ दिन पूर्व हाइवे जाम लगाया था। जिसमें उनका नाम आ गया था, उनके साथ बत्तीमीजी कि गयी,उन्हें यहां लाकर बन्द कर दिया गया,ओर पूर्व चौकी प्रभारी,गांधी नगर के द्वारा मेरे साथ अभद्रता की गई,मुझे धमकाने की भी कोशिश की गई,एक महिला के द्वारा चौकी पर प्रार्थना पत्र दिया हुआ था उस प्रकरण में मेरे द्वारा सभी आरोपियों को गिरफ्तार करवा दिया गया था,उसके बाद दरोगा ने पूरी तानाशाही के साथ बत्तीमीजी की,हम किसान है डरने वाले नही है,जब तक दरोगा पर कार्यवाही नही होगी, तब तक यह धरना इसी तरह जारी रहेगा।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय