Friday, May 10, 2024

मुज़फ्फरनगर में नई मंडी पुलिस ने की दबंगों से सांठगांठ, पीड़ित पर ही बना रही फैसले का दबाव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के स्पष्ट निर्देश हैं कि पुलिस किसी भी मामले में फैसला कराने का दबाव पीडि़त पर न बनाएं और पीडि़त की सुनवाई करते हुए उचित कार्रवाई करे, लेकिन नई मंडी पुलिस ने दबंगों के साथ मिलकर पीडि़त पर ही समझौता करने का दबाव बना रखा है और मुकदमे में से धाराएं भी कम कर दी है। पीडि़त परिवार को लगातार परेशान किया जा रहा है और उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

पीडि़त ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। जानकारी के अनुसार थाना नई मंडी क्षेत्र के ग्राम तिगरी निवासी अशोक कुमार ने बताया कि उसे अपने और अपने परिवार की जान माल की सुरक्षा का खतरा लगातार बना हुआ है। अशोक कुमार ने कहा कि उसके घर में घुसकर उसके गांव के चरणदास और अनंत ने अपने दो साथियों के साथ उसकी पुत्रवधू के साथ भी दुर्व्यवहार किया तथा उसके कपड़े फाड़ दिये, जबकि वह 7 माह की गर्भवती है तथा उसके पुत्र पर जानलेवा हमला कर लहूलुहान कर दिया, जिसका गंभीर अवस्था में उपचार चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में थाना नई मंडी पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है, लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी अभियुक्त को गिरफ्तार नहीं किया है। अशोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उसे और उसके परिवार को जान माल की सुरक्षा का खतरा बन गया है और अब वह मजबूर होकर गांव से पलायन करने की तैयारी कर रहा है। उसने जनपद के शासन प्रशासन से मांग की है कि नामजद मुलजिमो के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और परिवार को सुरक्षा प्रदान की जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय