Saturday, May 11, 2024

पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरूप के जन्मदिन पर चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन, कपिल देव ने किया उद्घाटन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सनातन धर्म इंटर कॉलेज में पूर्व मंत्री चितरंजन स्वरुप के जन्मदिन पर भव्य चित्रकला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया, जिसका उद्घघाटन मंत्री कपिल देव अग्रवाल द्वारा किया गया।

इस प्रदर्शनी में 400  से अधिक कलाकृति मेरठ, सहारनपुर, हरिद्वार, हापुड़, शामली, नैनीताल, बड़ौत, मुजफ्फरनगर आदि स्थानों के कलाकारों की कलाकृतियां लगी हुई है। इस अवसर पर मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने सभी कलाकारों को शुभकामनाएं दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विद्यालय के अध्यक्ष महेंद्र कुमार गोयल ने प्रदर्शनी को ऐतिहासिक बताया। विद्यालय के उपाध्यक्ष दिनेश मोहन ने सभी

कलाकारों के कार्य की सराहना की। विद्यालय के प्रबंधक सौरभ स्वरुप बंटी  ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम निरंतर होते रहने चाहिए। इस अवसर पर कलांगन अध्यक्ष डॉ. महावीर सिंह ने कहा कि शिक्षा में कला का बहुत महत्व होता है। प्रदर्शनी के निर्देशक विद्यालय के प्रधानाचार्य सोहनपाल सिंह ने सभी कलाकारों को शुभकामनाएं व धन्यवाद ज्ञापन किया।

मंच संचालन राहुल कुमार द्वारा किया गया। प्रदर्शनी संयोजक डॉ. राजबल सैनी ने बताया कि प्रदर्शनी 26 सितंबर तक दर्शकों के लिए लगातार प्रात: आठ बजे से शाम 6 बजे तक निरंतर खुली रहेगी। भगत सिंह के सफल आयोजन में हरिद्वार से सुभाष चंद्रा, बड़ौत से सचिन सैनी, बुढाना से स्वतंत्र कलाकार सुनील कुमार, सीमा त्यागी, सागर कल्याण, अंजुम आदि का योगदान रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय