Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में बी.कॉम के 132 छात्रों में 129 हुए फेल, छात्र से हड़पे लाखों रुपये ,थाने पर हुआ प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। शहर में स्थित एक नामी कॉलेज में बीकॉम की परीक्षा में 132 में से 129 छात्र फेल हो गए। फेल हुए छात्र और छात्राओं ने मूल्यांकन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। इस मामले में पास कराने के नाम पर लाखों रुपये ठगने का आरोप लगाते हुए छात्रों ने थाना नई मंडी पर भी प्रदर्शन किया।

मुजफ्फरनगर में एसडी कॉलेज आफ मैनेजमेंट के बीकॉम सेकंड सेमेस्टर में पढ़ रहे 132 छात्र छात्राओं में 129 फेल हो गए। फेल हुए छात्र और छात्राओं ने मूल्यांकन में लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। रालोद छात्र सभा से जुड़े नेताओं ने कॉलेज पहुंचकर प्रिंसिपल से शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने कहा कि जानबूझकर कॉलेज के छात्र और छात्राओं को फेल किया जा रहा है। प्रिंसिपल ने इस मामले से विश्वविद्यालय को अवगत कराने की बात कही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच एसडी कॉलेज ऑफ कॉमर्स के बीकॉम पाठ्यक्रम के छात्रों ने नई मंडी थाने में तहरीर दी। उन्होंने कहा कि छपार थाना क्षेत्र के गांव निवासी एक युवक ने उनसे पास कराने की एवज में एक लाख रुपये से अधिक की रकम हड़प कर ली। थाना नई मंडी में पहुंचे बीकॉम के छात्र चेतन ने तहरीर देकर आरोप लगाया कि प्रथम सेमेस्टर के परीक्षा के दौरान थाना छपार क्षेत्र के गांव निवासी युवक ने 14 छात्रों से एक लाख 13 हजार 600 रुपये हड़प लिए थे। जिसके बाद छात्रों की बैक आई थी। अब द्वितीय सेमेस्टर में भी उनकी बैक आ गई है।

अब अगर सभी छात्र युवक से पैसे मांगते हैं तो वह आत्महत्या करने की धमकी देता है। उन्होंने तहरीर देकर पैसे वापस कराने की मांग की है। उसने बताया कि पैसे देने वालों में मयंक बालियान, अजहर त्यागी, यश विक्रम सिंह, वैभव चौधरी, आयुष, असमित, चेतन राजपूत, आयुष कादियान, अर्पित जैन, आर्यन, अक्षत, सूरज, देवांश शामिल हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय