Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में काकड़ा के पुनीत ने एशियाई गेम में जीते दो मेडल व कास्य पदक, बढ़ाया जिले का मान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

मुजफ्फरनगर। चीन में चल रहे एशियाई गेम में भारत का डंका बजा हुआ है। जिसके चलते उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के एक छोटे से गांव काकड़ा निवासी पुनीत कुमार बालियान ने नोकायन गेम के दो इवेंट में दो मेडल रजत ओर कांस्य जीतकर देश का मान बढ़ाया हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुनीत कुमार बालियान मेडल जीतकर जब अपने गांव में पहुँचा तो उसका गांव वालों ने जोरदार स्वागत किया। पुनीत की इस उपलब्धि पर गांव में जश्न का माहौल है पुनीत के परिवार को बधाई देने वालों का ताता लगा हुआ है। पुनीत का स्वागत समारोह ढोल नगाड़ा और फूल मालाओं के साथ ग्रामीणों के द्वारा जोरदार तरीके से किया गया।

आपको बता दें कि पुनीत की इस उपलब्धि के बाद पुनीत और उसके परिवार को बधाई देने के लिए अब राजनीतिक पार्टी के नेता और मंत्री भी पुनीत के घर पहुंच रहे हैं।

पुनीत ने बताया कि अपनी इस उपलब्धि के बारे में बताया कि मैंने होंगोई में मेंस फॉर इवेंट्स में ब्राउन और मेंस सीड में सिल्वर मेडल जीता है, यह गेम होंगोई सिटी में चाइना में हो रहे थे जो 24 सितंबर से 8 अक्टूबर के बीच हुए थे। जब मैंने यह मेडल जीता, इस समय से मेरे परिवार व मेरे गांव में बहुत खुशी थी और जब मैं आया तो मुझे भी बहुत प्राउड फील हुआ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय