Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में शाहपुर पुलिस व एसओजी की टीम ने पंखी गैंग के बदमाश को किया लंगडा

शाहपुर। थाना पुलिस व एसओजी टीम की इनामी बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में गोली लगने से एक इनामी बदमाश घायल हो गया। पुलिस ने बदमाश के पास से एक बाइक, एक तमंचा व कारतूस बरामद किए है।

थाना प्रभारी ने बताया कि थाना पुलिस व एसओजी के साथ गांव तावली के पास स्थित स्वाति अस्पताल के सामने से गांव बरवाला जा रहे मार्ग पर चेकिंग अभियान चला रही थी। इसी दौरान बाइक सवार एक व्यक्ति उधर आया तो पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया किंतु वह नहीं रुका। पुलिस ने जब उसका पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने भी जबाब में फायरिंग की जिसमे पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ करने पर घायल बदमाश ने अपना नाम नसरुद्दीन पुत्र नन्हे खान निवासी नगरिया कला थाना फतेहगंज पूर्वी जिला बरेली बताया। उन्होंने बताया कि बदमाश शातिर किस्म का है वह पंखी गैंग का सक्रिय सदस्य है।

घायल बदमाश पर जनपद कन्नौज के अलावा जनपद के खतौली, पुरकाजी, मीरापुर, सिखेड़ा व छपार थानों में 16 मुकदमे दर्ज हैं और घायल बदमाश बीस हजार रुपये का इनामी है। पुलिस ने घायल गिरफ्तार बदमाश के पास से एक बिना नंबर की बाइक, एक तमंचा व जिंदा व खोका कारतूस बरामद किए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय