Wednesday, May 8, 2024

इंटर कॉलेज की ज़मीन पर बस अड्डा, कलेक्ट्रेट, जीएसटी दफ्तर बनाने का होगा विरोध, उमेश मलिक ने भी दिया समर्थन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। भाजपा के पूर्व विधायक उमेश मलिक पुरकाजी के गांव फलौदा में किसी कार्यक्रम में जा रहे थे। इस दौरान छपार में उन्होंने कहा कि जय भारत इंटर कालेज की भूमि की प्रशासन के साथ चल रही लडाई में वे प्रबंध समिति के साथ खड़े हैं ओर कालेज हित में लडाई लड़ते रहेंगे।

शनिवार को पूर्व विधायक एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे, वे कुछ देर के लिए जयभारत इंटर कालेज प्रबंधक राजेश त्यागी के आवास पर रुके। उन्होंने कालेज की 92 बीघा भूमि, जिस पर प्रशासन कब्ज़ा करके उस पर इलेक्ट्रिक बस अड्डा, कलेक्ट्रेट व जीएसटी भवन बनाने के प्रस्ताव शासन को भेज रहा है, उसके बारे में जानकारी ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि क्षेत्र व गांव के बुजुर्गों ने चकबंदी में थोड़ी-थोड़ी जमीन इकट्ठा कर कालेज को दान दी थी और आने वाली पीढ़ी के लिए शिक्षा का मंदिर बनाया था  इसमें प्रशासन को भवन निर्माण करने का कोई अधिकार नहीं है। प्रशासन की उक्त कार्यप्रणाली से क्षेत्रवासियों में भारी रोष व्याप्त है। उक्त भूमि को किसी भी कीमत पर नहीं जाने देंगे। उसकी लडाई लडी जायेगी इसके लिए वे गांव व क्षेत्र की जनता के साथ है।

राजकुमार त्यागी अध्यक्ष, संजय त्यागी, बबलू त्यागी, श्रवण त्यागी, प्रदीप त्यागी, बल्लू त्यागी, सतेंद्र त्यागी, वीरेंद्र वर्मा, ऋषिपाल पाल, रतनेश त्यागी, हिमांशु, सत्यप्रिय त्यागी आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय