Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर में हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पिछड़ा मोर्चा ने एसएसपी कार्यालय का किया घेराव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर।   सोमवार को भारतीय अति पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति के नेतृत्व में अति पिछड़ा वर्ग समाज के सैकड़ों लोगों ने तिलोरा निवासी शौकीन प्रजापति पर जानलेवा हमला करने वाले कुछ दबंगों को पुलिस द्वारा बचाने के विरोध में एसएसपी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया व एक ज्ञापन एसपी विजयवर्गीय को दिया।

एसपी को दिए ज्ञापन में राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहन प्रजापति ने बताया कि 3 दिन पूर्व जानसठ के तिलोरा गांव में दबंग जाति के 3 लोगों ने घर में घुसकर शौकीन प्रजापति पर जानलेवा हमला किया और शौकीन के गोली मार दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही परिवार के जिम्मेदार लोग शौकीन को घायल अवस्था में लेकर अस्पताल चले गए वहीं पुलिस ने परिवार में बचे शौकीन के भतीजे को डरा धमका कर यह कहते हुए तहरीर लिख वाली की जिसने गोली मारी है सिर्फ उसका ही नाम लिखो तुम्हारा केस मजबूत हो जाएगा बाकी दो अन्य आरोपियों के नाम पुलिस ने लिखने नहीं दिए जिन को बचाने का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है।

एसपी को दिए ज्ञापन में उन्होंने मांग की है कि मांग के साथ चेतावनी दी है कि जल्द ही पुलिस द्वारा बचाए जा रहे हैं। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिख कर जेल भेजा जाये वही पीड़ित परिवार की जान माल की सुरक्षा की जाए नहीं तो मोर्चा कार्यकर्ता अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।

और पीड़ित परिवार के साथ ही प्रजापति समाज के सभी लोग गांव से पलायन करने के लिए विवश होंगे। जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

इस दौरान मुख्य रूप से मोर्चा प्रभारी रामनिवास प्रजापति, युवा प्रदेश अध्यक्ष प्रभात प्रजापति ,मोहित प्रजापति, राकेश, कश्यप विनीता, सुनीता ,मोहित ,सोनू, प्रजापति अर्जुन,अभिषेक प्रजापति ,ऋषिपाल प्रजापति, महेंद्र प्रजापति, विकास, आशीष प्रजापति, नरेश प्रजापति, रामकली,गीता देवी,शर्मिष्ठा देवी,रीता,आशा देवी,दीपा, पूनम,सुमन,अजय सैनी,सुखपाल कश्यप, आदि लोग मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय