Sunday, September 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में कांवड़ मार्ग पर ईओ द्वारा नालों की सफाई में खानापूर्ति कराने पर भड़के चेयरमैन

चरथावल- कस्बे में स्थित कांवड़ मार्ग पर ईओ नीलम पांडे द्वारा मंगलवार को साफ-सफाई कराई गई। साफ सफाई का निरीक्षण करने पहुंचे नगर पंचायत चेयरमैन मास्टर इस्लाम सफाई की खानापूर्ति देखकर भड़क उठे। चेयरमैन ने बताया कि नाला सफाई के नाम पर महज खानापूर्ति की गई है।उन्होंने मौके पर सफाई कर्मचारियों को बुलाकर हड़काते हुए दोबारा सफाई कराने की बात कही।
चरथावल कस्बे में मंगलवार को कांवड़ मार्ग पर महादेव मंदिर से रोहाना रोड तक नगर पंचायत ईओ नीलम पांडे की देखरेख में साफ सफाई कराई गई। चरथावल नगर पंचायत द्वारा कराई गयी नालों की सफाई का चेयरमैन मास्टर इस्लाम ने  निरीक्षण किया। निरीक्षण में नाला सफाई का कार्य हवा-हवाई  निकला।
आपको बता दे कि नगर पंचायत अधिशासी अधिकारी नीलम पांडे द्वारा कावड़ यात्रा के मद्देनज़र विशेष सफाई अभियान चलाया गया था जिसमें नालों की सफाई कराई गयी थी देर शाम निरीक्षण करने पहुँचे चेयरमैन मास्टर इस्लाम ने जब नालों का निरीक्षण किया तो वहां नालों में खामियां पाई गयी।
चेयरमैन मास्टर इस्लाम ने बताया कि नालों की सफाई के नाम पर महज़ खाना पूर्ति की गयी। उन्होंने मौके पर ही सफाई कर्मचारियों को बुला कर हड़काया और दोबारा सफाई करवाने की बात कही। चेयरमैन ने कहा कि नाला सफाई के नाम पर खानापूर्ति नहीं की जाएगी। इस अवसर पर अनेकों लोग मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि  नगर के विकास के मामले में कोई समझौता नही करेंगे और ईओ अनावश्यक दखलंदाजी कर रही है जिससे नगरवासियों में भारी रोष है नगर के विकास में रोड़ा अटक रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय