Monday, April 29, 2024

मुज़फ्फरनगर में इलेक्ट्रिक बोर्ड में उंगली देने से बच्चे को लगा करंट, बच्चे और डॉक्टर की बिजली से हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। करंट लगने से 3 साल के बच्चे और एक चिकित्सक की मौत हो गई। अलग-अलग घटनाक्रम के तहत बच्चे की मौत नहाने के बाद एक इलेक्ट्रिक बोर्ड में उंगली देने से हुई, जबकि बिजली चले जाने के बाद इन्वर्टर स्टार्ट करते समय चिकित्सक को करंट लगा।

चरथावल थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांव में हुई हृदय विदारक घटनाओं के चलते शोक छाया हुआ है। चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कुटेसरा में महमूद का 3 वर्षीय बेटा जानू घर में खेल रहा था। परिजनों के अनुसार जानू को उसकी माता ने स्नान कराकर फर्श पर खेलने छोड़ दिया था। उसी दौरान जानू खेलता खेलता एक इलेक्ट्रिक बोर्ड के पास चला गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिजनों के अनुसार जैसे ही जानू ने इलेक्ट्रिक बोर्ड में उंगली दी, तो उसे जोर का झटका लगा। बेहोशी की हालत में जानू को परिजन चिकित्सक के पास ले गए। लेकिन चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 3 साल के बच्चे की मौत पर परिजनों में कोहराम मचा है।

चरथावल देहात में हृदय विदारक घटनाक्रम के तहत चिकित्सक मुदस्सिर पुत्र अयूब की करंट लगने से मौत हो गई। परिजनों के अनुसार मुदस्सिर लाइट चले जाने के बाद इनवर्टर खोलने के लिए कमरे में गया था। बताया कि इनवर्टर ऑन करते समय अचानक करंट लगने से मुदस्सिर बेहोश हो गया। घर पर ही चिकित्सक को बुलाया गया, लेकिन मुदस्सिर को होश नहीं आया। चिकित्सक ने चेकअप के बाद मुदस्सिर को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने मुदस्सिर को सुपुर्द ए खाक कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय