Thursday, June 13, 2024

मुज़फ्फरनगर में ठेकेदार को कारीगर से समोसे ताजे है या बासी पूछना पड़ा महंगा , ठेकेदार पर बोला हमला

चरथावल। कस्बे में स्थित प्रसिद्ध रामनाथ हलवाई की दुकान पर मजदूरों के लिए समोसे लेने गये ठेकेदार को कारीगर से समोसे ताजे है या बासी पूछना महंगा पड़ गया। आरोप है कि कारीगर ने गाली-गलौच करते हुए लकड़ी के ठेकेदार पर करछी से हमला कर दिया। हमले में घायल हुए व्यक्ति ने तहरीर देकर पुलिस से कार्यवाही की गुहार लगायी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कस्बे के मौहल्ला तीरगरान निवासी वकील का पुत्र नौशाद लकड़ी ठेकेदार है। उसने थाने में दी तहरीर में बताया कि वह शनिवार को जंगल में लकड़ी काट रहे मजदूरों के लिये शिव चौक पर स्थित प्रसिद्ध हलवाई रामनाथ की दुकान पर समोसे लेने गया था। उसका दोष इतना था कि उसने समोसे बनाने वाले कारीगर भोला से यह पूछ लिया कि समोसे ताजे है या बासी। इस बात से नाराज कारीगर ने गाली-गलौच करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि विरोध करने पर कारीगर ने लोहे की करछी से हमला कर दिया। इस हमले से बचाव में ठेकेदार बुरी तरह घायल हो गया। कारीगर का नाम भोला बताया गया। घायल ठेकेदार ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की गुहार लगायी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

वही समोसे को लेकर हुए विवाद में जहाँ भरे बाजार ग्राहक पर कातिलाना हमले करने की पीछे क्या मंशा थी या फिर इस दुकानदार द्वारा सभी ग्राहकों के साथ ऐसा व्यवहार किया जाता है और खुलेआम ग्राहकों को दबंगता दिखाने की कहा से हिम्मत आ रही है इसको लेकर तरह तरह की चर्चाओं फेल रही है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय