Thursday, May 9, 2024

मुज़फ्फरनगर में दलित छात्र से मारपीट, शिकायत करने गए पिता के साथ भी हुआ दुर्व्यवहार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। स्कूल में सहपाठी द्वारा दलित छात्र के साथ मारपीट की गयी। स्कूल पहुंचे पीडि़त छात्र के पिता ने दुर्व्यवहार करने के गम्भीर आरोप अध्यापक पर लगाये हैं तथा कार्रवाई की मांग पुलिस से की है। मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव निवासी व्यक्ति ने जानकारी देकर बताया कि मजदूरी के परिवार का पालन पोषण करता है। वह काफी दिनों से बीमार भी चल रहा हूँ। उसका पुत्र कक्षा सात का छात्र है। बीते 14 अक्तूबर को उसका पुत्र स्कूल गया था। सहपाठी द्वारा उसके पुत्र के साथ मारपीट की गयी, जिसकी शिकायत पीडि़त द्वारा कक्षा अध्यापिका से की गयी। शिकायत पर आरोपी छात्र ने पुन: पीडि़त के साथ मारपीट कर हाथ में  गम्भीर चोट पहुँचाई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी छात्र के गाँव के ग्राम प्रधान व स्कूल के अध्यापक द्वारा पीडि़त का उपचार करा देने का आश्वासन दिया गया, किन्तु कई दिन बीत जाने के बाद आरोपी पक्ष द्वारा कोई सुध नहीं ली गयी। जानकारी करने पर पीडि़त छात्र का पिता स्कूल पहुंचा, तो अध्यापक द्वारा उसके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। जाति सूचक शब्दो के प्रयोग करते हए स्कूल से बाहर कर दिया। दलित पीडि़त के साथ हुई घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय