Thursday, October 24, 2024

मुज़फ्फरनगर में प्रेमी युगल पहुंचे कोर्ट, अलग-अलग धर्म से होने के कारण हो गया हंगामा

मुजफ़्फरनगर। न्यायालय परिसर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जब वहां पहुंचे हिन्दू संगठन के लोगो ने घर से फरार प्रेमी युगल को पूर्ण सुरक्षा देने की मांग प्रशासन से की है, मामला दो अलग-अलग समुदाय से जुडा होने के कारण तनाव की आशंका व्याप्त हो गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भोपा थाना क्षेत्र के गांव नन्हेंड़ी से एक युवती को छपार थाना क्षेत्र के गांव बसेड़ा निवासी युवक बहका फुसला कर ले गया था, युवती के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर युवती के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए उसकी बरामदगी की गुहार भोपा पुलिस से लगाई थी, पुलिस युवती की तलाश मे जुटी हुई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को दोनों युवक युवती मुजफ़्फरनगर न्यायालय मे किसी कार्य से पहुंचे और अपनी शादी को लेकर कागजात बनवाने की जुगत मे थे, युवती के परिजनों को इसकी भनक लग गई ओर युवती के गांव से कुछ व्यक्ति कोर्ट मे आ धमके, जिन्हे देखकर दोनों युवक-युवती फरार होने लगे।

युवक-युवती वहीं कहीं छिप गये और पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई, पुलिस दोनों को कहीं ले गई, इसी बीच घटना की जानकारी हिन्दू संगठन को भी लग गई, हिन्दू संगठन से जुड़े नरेन्द्र पँवार ने पुलिस से दोनो को पूर्ण सुरक्षा देने की मांग की। आरोपी युवक के साथ बैठी युवती का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमे युवती स्वयं को बालिग बताते हुए परिजनों से अपनी जान को खतरा जताते हुए सुरक्षा की मांग कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय